लड़के की ख्वाहिश

एक राहुल नाम का लड़का रहता है वह सुरु से ही बहुत बॉलीवुड के रोमांटिक मोवमओवीए देखता है और उन रोमांटिक मूवीज पे भरोसा करता है और उसे pyaar में भी बहुत यकीन करता है तो वो एक लड़की से प्यार करता है उसे लगता है वो लड़की भी उससे प्यार करती है.

वो उस लड़की से प्यार करता है लेकिन कहने को बहुत डरता है तो ऐसे देखते देखते १०थ कम्पलीट हो जाती है और वह उस लड़की को अपने प्यार का इकरार नहीं कर पाता तो वह सोचता है कॉलेज में अपने प्यार का इकरार करेंगे लेकिन वही बहुत बड़ा फत्तू रहता है बोल नहीं पता.

जब वो ११ में आता है तो वह लड़की और वो दूसरे क्लास में चले जाते है जिससे वो मिल नहीं पाते. तो जब १२ आता है ततो wah लड़की एक बॉयफ्रेंड बना लेती है और उस लड़के के सामने से जाती है बादमे उस लड़के को लगता है इसने प्रोपोज़ नहीं किया इसलिए इसने दूसरा का हाथ थंबलिया अब व्वो सोचता है में जब ग्रेजुएट करूँगा तब गर्लफ्रेंड बनाऊंगा.

लेकिन वो जब ग्रेजुएट में जाता है तो हैतो देखता है यहाँ पे टोटल ६० बच्चे है जिसमे से ५० लड़के है और १० लड़किया है यह सब देखके उसका सपना ही टूट जाता है गर्लफ्रेंड बनानेका एक बेचारी लड़की जिसको किसीने भी प्रोपोस नहीं किया.

वह राहुल को प्रोपोस करती है और राहुल की ननसीब इतनी ख़राब होती है जब वह लड़की उसको प्रोपोस करने जाती है तब एक लड़का आके उसको प्रोपोस क्र देता है और वो लड़की हां कर देती है और यह सब देख के लड़का अपने ख्वाहिश की पोटली बांता है और पढाई पे ध्यान देता है और वो जब फर्स्ट ईयर में वो टॉप करता है तो हर लड़की उसको प्रोपोस करना चाहती है

तो इसीलिए लड़किया में काम पढाई में ध्यान ज्यादा दो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *