नौटंकी पड़ी भारी

दो पडोसी अपने पत्नी के नौटंकी से बहुत परेशां होगये उनकी पत्निया उनसे नौटंकी करती सुर उन लोगो बहुत परेशां करती वो पत्निया कभी कभी झूट मूत के चोट की नौटंकी करती या तो भूत शरीर म घुसने की नौतन्की करती ये सब देख के वो दोनों पति बहुत परेशां हुए और एक प्लान बनाये जिसमे उनलोगो न अपनी पत्नियों को सबक सीखने का सोचा था.

उन लोगो के चाल में एक दूधवाला था जो रोज सुबह सुबह घर आता और वो पत्नियों न उसे भी परेशान कर दिया था तो एक रात ये दोनों पतियों और व्वो दूधवाले ने एक प्लान बनाया उस प्लान में दूधवाला सुबह सुबह घर जायेगा दूध देने और वह उसकी पत्निया कुछ नौटंकी करेगी और दूधवाला मरने का नौटंकी करेगा.

तो प्लान के हिसाब से दूधवाला सुबह सुबह घर आता है दूध देने वह पे दोनों पत्निया रहते है वो उस दूधवाले को घर में रुकने के लिए कहती है वो रुक जाता है तभी एक पत्नी अंदर चली जाजाति है और चाकू लेकर आती है और कहती है में तुम्हे मार डालूंगा ये सब देख के वो दूधवाला सचमे डर जाता है और उसका पैर फिसल जाता है और वो टकराता है निचे और बेहोश हो जाता है.

यह सब देख के दोनों पति आजाते है प्लान क्र हिसाब से और कहते है अपने पत्नियों को ये क्या कर डाला तुम लोगो ने यह मर गया. पत्निया बहूत डर जाती है और दोनों पति अपने पत्नियों को बहुत डाडते है और बादमे अपने पत्नियों को कहते है हम इस लाश को ठिकाने लगाके आता है.

वो दूधवाले को उठके के बहार लेके जाते है और कहते क्या एक्टिंग ककी दूधवाले ने तो वो उसे चोर देते है और देखते है वो दूधवाला नहीं उठा कहि सच में तो नहीं मर गया वो दोनों बहुत ज़्याफ़ा डर जाते है उन लोगो को लगता है ये सच में मर गया है तब वो दोनों एक दूसरे को गाली देते है.

उसी वक़्त वो बेहोश दददहवला उठ जयते है और कहता है कैसा लगा मेरा मजाकऔर कहानी के एन्ड में दूधवाला बहुत मार खाता है उन पतियों से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *