एक लालचि बुढ़िया

एक घर की कहानी है जहा एक चलाख बुढ़िया रहती थी उस घर में पुरे ५ लोग रहते थे बुढ़िया, बुढ़िया का पति और उसका एक बच्चा और उसकी बहु और उसका पोता.

तो एक दिन उसके बेटे को एक सरकारी नौकरी में ऊपर वाली पोस्ट में जाने के लिए १० लाख रुपये देने थे और वह गरीब परिवार था उन लोगो के पास इतने पैसे थे नहीं तो उन लोगो ने करीबन हार ही मार ली थी.

लेकिन उसकी मातजि उर्फ़ बुढ़िया ने नहीं उसने एक आईडिया कहा अपने परिवार को वो आईडिया में उसे अपनी पत्नी का इन्शुरन्स लेना था उसके बाद उसे मार के उसके नाम पे का इन्शुरन्स पैसा लें था.

तो उसके लड़के ने पाहिले प्लान को मन कर दिया बादमे उसके माँ ने कहा अरे तू बड़ी पदवी पे चला जाएगा तो तेरी फिर से शादी करेंगे और बहुत सुन्दर पत्नी लाएंगे ये सुन के उसके बेटे ने हां कर दी.

इसके बाद अगले दिन प्लान के मुताबिक उन लोगो ने उसके पत्नी को मार दिदिया और एक महीने बाद इन्शुरन्स का पैसा ले लिया और पैसा देके बुढ़िया का बीटा बड़ा पदवी पे चला गया लेकिन उसका एक महीने बाद जैसे उसके परिवार को बुरी ननजर लग गयी.

उसके एक महीने बाद लड़के के पिताजी को कैंसर हो गया थोड़ी देर बाद उसकी मा को हार्ट अटैक आया और वो ममर गयी और थोड़े दिन बाद वो लड़के का एक्सीडेंट हो गया और व्वो भी भगवान् को प्यारा होगया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *